Kapil Sharma Zwigato trailer launch

कपिल शर्मा ने जारी किया अपनी नई फिल्म जविगाटो का ट्रेलर देखिए क्या है  कपिल शर्मा का रोल ?

Kapil Sharma  Zwigato trailer launch
Kapil Sharma 


कपिल शर्मा अभिनीत सामाजिक व्यंग्य ज्विगेटो का ट्रेलर बुधवार दोपहर को जारी किया गया। नंदिता दास-निर्देशन लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड में कपिल की वापसी का प्रतीक है। और इस बार, हास्य कलाकार ने एक गंभीर भूमिका निभाई है, जो उसकी खुशमिजाज छवि से बहुत अलग है। ज्विगेटो उसे एक फूड डिलीवरी ऐप के लिए एक दलित डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते हुए देखता है, जिसमें शाहाना गोस्वामी उसकी पत्नी के रूप में सह-अभिनीत हैं। ट्रेलर को प्रशंसकों से प्रशंसा मिली।





ट्रेलर में, हमें कपिल द्वारा अभिनीत एक फूड-डिलीवरी राइडर की दुर्दशा देखने को मिलती है, जो गुज़ारा करने के लिए कड़ी मेहनत करता है। ऐसे दृश्य जहां कपिल का बेटा पूछता है, “पापा, ये फल है या सब्जी? (मुझे कैसे पता चलेगा, मैंने इसे कभी नहीं खाया)” आपको एक विचार के साथ छोड़ देता है। एक अन्य दृश्य में, हमें बताया जाता है कि एक डिलीवरी एक्जीक्यूटिव चाहे कितने भी बॉक्स डिलीवर कर ले, उनका वेतन वही रहता है। 








कपिल शर्मा इससे पहले बड़े पर्दे पर किस किसको प्यार करूं और फिरंगी जैसी फिल्मों में किस्मत आजमा चुके हैं। हालांकि, दोनों फिल्में कपिल के अभिनय करियर को उड़ान देने में असफल रहीं और उन्होंने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपने हास्य कौशल का सहारा लिया।






Comments